उत्तराखंड: पहले जन्मदिन पर बेटी के सिर से उठा पिता का साया..दर्दनाक सड़क हादसे में मौत

लाडली के पहले जन्मदिन को लेकर संदीप बेहद उत्साहित थे। वो बेटी के लिए बर्थडे केक और सामान लेने बाजार आए हुए थे। यहां से लौटते वक्त संदीप के साथ बड़ा हादसा हो गया।

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में बेटी के पहले जन्मदिन के दिन उसके सिर से पिता का साया उठ गया। दर्दनाक सड़क हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त बच्ची के पिता लाडली के जन्मदिन के लिए सामान लेने बाजार आए हुए थे, लेकिन नियति का खेल देखिए, बाजार से लौटते वक्त सड़क हादसे में बच्ची के पिता चल बसे। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। मृतक की पत्नी और मां रो-रोकर बेसुध हो गई है। हादसा ऊखीमठ में मनसूना-राऊंलेंक-बेडूला मोटर मार्ग पर हुआ। जहां बोलेरो गहरी खाई जा गिरी। हादसे में 29 वर्षीय संदीप, पुत्र स्व. प्रबल सिंह, निवासी गांव बेडूला की मौत हो गई

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के कविंद्र बिष्ट को शुभकामनाएं.. इंटरनेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में दिखाएंगे मुक्के का दम
मंगलवार को बेडूला गांव में संदीप की बेटी का पहला जन्मदिन था। घर में पूरी-पकौड़ी बन रही थी। अपनी लाडली के पहले जन्मदिन के लिए संदीप बेहद उत्साहित थे, लेकिन खुशियां पलभर में छिन गईं। संदीप बेटी के जन्मदिन का सामान लेने दोस्तों के साथ ऊखीमठ आए हुए थे। यहां उन्होंने बेटी के पहले बर्थडे के लिए केक व अन्य सामान लिया। सामान लेकर लौटते वक्त राऊंलेंक से कुछ ही दूरी पर उनका वाहन अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में संदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चारों दोस्त घायल हो गए। हादसे की खबर जैसे ही संदीप के घर पहुंची वहां मातम छा गया। जहां कुछ देर पहले तक हंसी-ठहाकों की आवाजें गूंज रही थीं, वहां चीत्कार और रोने की आवाजें सुनाई देने लगीं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में ये हाल है, अस्पताल से इलाज के बाद घर लौटी बच्ची की मौत
क्रूर काल ने खुशियों को मातम में बदलकर बेटी के सिर से पिता का साया ही छीन लिया। गांव में मातम पसरा है। संदीप की पत्नी और मां रो-रोकर बेहोश हो रही हैं। हादसे में धनवीर (28), प्रदीप सिंह (30), प्रेम सिंह (30) निवासी गांव बेडूला और चालक प्रबल सिंह (37) निवासी जग्गी-बग्वान घायल हुए हैं। सभी को गंभीर चोटें लगी हैं। घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना के बाद से मृतक के घर, परिवार व गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भेजा जाएगा।

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।