उत्तराखंड में 41 जिंदगियों को बचाने की जद्दोजहद जारी, 2 मिनट में पढ़िए पल पल की अपडेट

Silkyara Tunnel Collapse पीएमओ के उप सचिव मंगेश घिल्डियाल उत्तरकाशी पहुंचे, जहां उन्होंने टनल में फंसे श्रमिकों को निकालने के लिए चल रहे ऑपरेशन का अपडेट लिया।

उत्तरकाशी में सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को बचाने की कोशिशें जारी हैं। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से लेकर बड़े अधिकारी अभियान पर नजर बनाए हुए हैं। Silkyara Tunnel Collapse Latest Update शनिवार को फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन रोका गया है। इस बीच शनिवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के उप सचिव मंगेश घिल्डियाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने सिलक्यारा में निर्माणाधीन टनल में फंसे श्रमिकों को निकालने के लिए चल रहे ऑपरेशन का अपडेट लिया। अधिकारियों संग पहुंचे मंगेश घिल्डियाल ने चलाए जा ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।