Uttarakhand cricket: राघवी बिष्ट और नंदिनी का ऑलराउंड प्रदर्शन, बंगाल को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचा उत्तराखंड

Uttarakhand Bengal T20 Match प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में उत्तराखंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए। जबकि बंगाल की टीम 73 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

क्रिकेट...एक ऐसा खेल जिसे आज भी पुरुषों का क्षेत्र माना जाता है, लेकिन उत्तराखंड की बेटियों ने इस खेल में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है।Uttarakhand won T-20 match against Bengal प्रदेश की कई होनहार क्रिकेटर्स नेशनल क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं, वहीं प्रदेश की महिला क्रिकेट टीम भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। अंडर-23 टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में उत्तराखंड की टीम ने प्री क्वार्टर फाइनल में बंगाल को एकतरफा मुकाबले में हराया। उत्तराखंड के लिए टिहरी की राघवी बिष्ट ने एक बार फिर शानदार ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।