उत्तराखंड: पहाड़ में एक ही बिरादरी के प्रेमी-प्रेमिका ने साथ खाया जहर, युवती की मौत

प्रेम-प्रसंग के चलते परिजनों ने जब शादी से मना किया तो दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया लेकिन इसमें युवती की जान चली गई जबकि युवक को कुछ भी नहीं हुआ है।

एक ही बिरादरी के युगलों में आपस में ही प्यार हो गया, परिवार शादी के लिए न माने तो दोनों ने जहर घटक लिया जिसमें युवती की तो जान चली गई लेकिन युवक ज़िंदा है और परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक ने खुद जहरीला पदार्थ खाने का बहाना कर उनकी बेटी को भी उकसाया जिस कारण उसकी मौत हो गई।Girl Dies After Consuming Poison in Almoraजनपद द्वाराहाट से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जहां पर शादी से मना करने के कारण युवक और युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। युवती की इसमें मृत्यु हो गई है जबकि परिजनों ने य...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।