Char Dham Yatra 2024: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हुए फिर से शुरू, VIP दर्शन पर लगी 10 जून तक रोक

श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या को देखकर यात्रा के रजिस्ट्रेशन पर रोक लगा दी गई थी लेकिन अब प्रदेश सरकार ने पुनः ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यम से पंजीकरण शुरू कर दिए हैं।

चार धाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन फिर से शुरू हो चुके हैं। जो यात्री उत्तराखंड चार धाम की यात्रा के लिए आना चाहते हैं अब दोनों माध्यमों से अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं साथ ही वीआईपी दर्शन के लिए रोक 10 जून तक बढ़ा दी है।Online registration for Char Dham Yatra started againउत्तराखंड में आजकल आस्था का सैलाब उमड़ा है हर तीर्थस्थल पर श्रद्धालुओं की भारी भरकम भीड़ नज़र आ रही है। सीमित संख्या से अधिक भीड़ के कारण व्यवस्था बनाने में राज्य सरकार को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।