Uttarakhand News: मोदी कैबिनेट में शामिल हुए अजय टम्टा, मिली बड़ी जिम्मेदारी

अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ सीट से लोकसभा सांसद अजय टम्टा मोदी कैबिनेट में राजयमंत्री के रूप ले ली है और उन्हें सड़क परिवहन मंत्रालय का राज्यमंत्री बनाया गया है।

वर्ष 2014 में अजय टम्टा को कपड़ा राज्यमंत्री बनाया गया था उनकी छवि अन्य नेताओं से साफ़ और बेदाग रही जिस वजह से उन्हें केंद्र की मोदी सरकार में एक बार फिर से जगह मिली है।Ajay Tamta becomes Minister of State for Road and Transport Ministryजीत की हैट्रिक लगने के बाद अल्मोड़ा लोकसभा से निर्वाचित अजय टम्टा को मोदी कैबिनेट में शामिल किया गया है और उन्हें सड़क परिवहन राज्यमंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इससे पहले 2014 की मोदी सरकार में अजय टम्टा को कपड़ा राज्यमंत्री बनाया गया था। उनकी ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।