Uttarakhand News: गढ़वाल का ये जिला बना नजीर, Whatsapp के जरिए पेंशनरों की सभी समस्याएं ऐसे हुई दूर

टिहरी कोषागार ने पेंशनरों की समस्याओं के समाधान के लिए व्हाट्सएप सेवा शुरू की है। अब पेंशनर्स अपनी शिकायतें घर बैठे भेज सकते हैं, जिसका त्वरित समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।

जनपद टिहरी उत्तराखंड का पहला जिला बन गया है, जहां घर बैठे व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से पेंशनरों की समस्याएं दूर की जाएंगी।Treasury to resolve Pensioners Issues via WhatsApp: Manoj Kumar Pandeyटिहरी के वरिष्ठ कोषाधिकारी मनोज कुमार पांडेय ने जानकारी दी कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए यह नई सेवा शुरू की गई है। अब पेंशनर घर बैठे ही व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। पेंशनर किसी भी कार्य दिवस में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच कोषागार नई टिहरी के आधिकारिक व्...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।