दुखद खबर: उत्तराखंड के CRPF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

उत्तराखंड के निवासी और सीआरपीएफ जवान ने हाल ही में महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित क्षेत्र गढ़चिरौली में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। पढ़िए पूरी खबर..

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले सीआरपीएफ जवान ने महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित क्षेत्र गढ़चिरौली के लाहिरी सीआरपीएफ कैम्प के अंदर खुद को गोली मार के आत्महत्या कर ली है। उनके आत्महत्या करने के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक जवान के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। अल्मोड़ा निवासी दीपक कुमार (Deepak Kumar, Almora) सीआरपीएफ में तैनात थे। 2014 में केंद्रीय रिजर्व बल में भर्ती हुए दीपक कुमार पिछले कुछ सालों से महाराष्ट्र ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।