हे भगवान! देहरादून में मदर्स डे पर सूनी हुई मां की गोद..बेटे ने घर में ही की आत्महत्या

देहरादून के नेहरू कॉलोनी (dehradun nehru colony suicide case) में एक 15 वर्षीय स्कूल के छात्र ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। उसकी मां ने उसे फोन पर गेम खेलने के लिए मना किया जिसके बाद गुस्से में आकर छात्र ने खुदकुशी कर दी।

मदर्स डे..अर्थात माँ का दिन। वो दिन जब सभी बच्चे अपनी मां का शुक्रिया अदा करते हैं, उनको प्रेम दिखाते हैं, उनको स्पेशल महसूस कराते हैं। मां से बढ़कर इस दुनिया में है ही क्या? हर माँ चाहती है कि दुनिया में उनके बच्चे ऊंचे से उंचा मुकाम प्राप्त करें, हर खुशियां उनके हिस्से आए। मगर देहरादून की एक मां के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। ऐसा दुख जिसकी हम कल्पना सपने में भी नहीं कर सकते हैं। ...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।