रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा..अलकनंदा नदी में गिरा ट्रक, एक मौत..दो लोगों की हालत गंभीर

कई घंटों तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पुलिस ट्रक में सवार दो लोगों को बचाने में कामयाब रही, लेकिन ट्रक के ड्राइवर की जान नहीं बच सकी। आगे पढ़िए पूरी खबर

खराब मौसम और बदहाल सड़कें पहाड़ में सड़क हादसों का सबब बन रही हैं। शनिवार को टिहरी के बाद रुद्रप्रयाग जिले से भी एक बुरी खबर आई। यहां जवाड़ी बाईपास पर एक ट्रक बेकाबू होकर अलकनंदा नदी में जा गिरा। हादसे में ट्रक के चालक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि जवाड़ी बाईपास पुल के पास एक ट्रक नदी में गिर गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। हादसे के वक्त ट्रक में तीन लोग सवार थे। इनकी जान बचाने के लिए पुलिस ने मजदूरों और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। इस दौरान ट्रक में सवार विजय सिंह पुत्र आशा सिंह और जीत सिंह को सफलतापूर्वक रेस्क्यू किया गया। दोनों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से रुद्रप्रयाग के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: सड़क हादसे में युवती की दर्दनाक मौत..अप्रैल में होनी थी शादी
कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस गाड़ी के ड्राइवर भूपेंद्र सिंह को भी रेस्क्यू करने में कामयाब रही। भूपेंद्र सिंह बुरी तरह लहूलुहान था। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन भूपेंद्र सिंह की जान बच नहीं सकी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में घायल दो अन्य लोगों का अब भी इलाज जारी है। ट्रक में सवार सभी लोग जवाड़ी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पहाड़ में इन दिनों मौसम खराब बना हुआ है। बर्फबारी और पाले की वजह से सड़कें फिसलनभरी हो गई हैं। ऐसे में हमारी आपसे अपील है कि वाहन चलाते वक्त अतिरिक्त रूप से सावधान रहें। वाहन की रफ्तार धीमी रखें। कोहरे के दौरान फॉग लाइट का इस्तेमाल जरूर करें।

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।