उत्तराखंड: UKPSC की परीक्षा में गंगा बुधलाकोटी ने किया टॉप, पहले ही प्रयास में बनी ACF

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित परीक्षा में गंगा बुधलाकोटी (Ganga Budhalakoti UKPSC Exam Topper) ने प्रथम स्थान हासिल किया।

उत्तराखंड के नैनीताल के भवाली की रहने वाली गंगा बुधलाकोटी (Ganga Budhalakoti UKPSC Exam Topper) को बधाई। गंगा ने पहले ही प्रयास में उत्तराखंड लोक सेवा की सहायक वन संरक्षक परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। इसमें गंगा बुधलाकोटी ने प्रथम स्थान हासिल किया। गंगा बुधलाकोटी ने डीएसबी परिसर नैनीताल से भूगर्भ विज्ञान में प्रथम श्रेणी में एमएससी की है। बचपन से ही गंगा एक होनहार छात्रा रही। हाईस्कूल और इंटर बोर्ड की परीक्षाओं में भी उन्होंने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके बाद भी गंगा की सफलताओं का सिलसिला जारी रहा। ग्रेजुएशन के दौरान इंटरनेशनल यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत उन्होंने सिंगापुर में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने भारतीय परमाणु ऊर्जा विभाग द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में भी नेशनल लेवल पर पहला स्थान हासिल किया था।
यह भी पढ़ें - शौर्य चक्र: मेजर विभूति ढौंडियाल की पत्नी निकिता ने हिम्मत नहीं हारी..आज हैं सेना में लेफ्टिनेंट

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।