उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले हरदा ने बढ़ा दी हलचल, बड़े उलटफेर की संभावना

माना जा रहा है कि Harish Rawat जल्दी ही Uttarakhand Kranti Dal का हाथ थाम सकते हैं। ये Uttarakhand Assembly Election से पहले बड़ी हलचल होगी।

Uttarakhand Assembly Election से पहले Harish Rawat के Uttarakhand Kranti Dal में जाने की चर्चाएं जोरों पर हैं। जहां एक ओर अन्य पार्टियां चुनावों की जोरों शोरों से तैयारियों में जुट चुकी है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के बीच द्वंद है कि खत्म नहीं हो रहा है। चुनावों की तैयारियों तो दूर की बात है अभी प्रदेश की दूसरी सबसे बड़ी और प्रख्यात पार्टी से अपने लोग ही नहीं संभल रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य चेहरे हरीश सिंह रावत के बयान के बाद कांग्रेस में उथल पुथल मच गई है। हरदा ने विपक्षी पार्टी प...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।