6 साल बाद उत्तराखंड पुलिस में सिपाहियों की बंपर भर्ती, इस दिन होगा फिजिकल..पढ़िए डिटेल

Uttarakhand Police Recruitment 2022 को लेकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह है। उत्तराखंड पुलिस में करीब 6 साल बाद सिपाहियों की बंपर भर्ती निकली है।

खाकी वर्दी पहन समाज के लिए कुछ बेहतर करने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। अब आप उत्तराखंड पुलिस का हिस्सा बन अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। Uttarakhand Police Recruitment 2022 Detail उत्तराखंड पुलिस में सिपाही के 1521 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू होने जा रही है। भर्ती के लिए 2 लाख 60 हजार अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। जो युवा भर्ती में शामिल होने आएंगे, उन्हें पहले प्रवेश पत्र दिया जाएगा। इसके लिए पीएचक्यू ने गढ़वाल और कुमाऊं परिक्षेत्र को सूचना भेज दी है। आरक्षी भ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।