उत्तराखंड: तेंदुआ पकड़ने के लिए मैदान में उतरे SDM, 10 घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ में आया

Haldwani में दिनभर Leopard पकड़ो अभियान चलता रहा। SDM Manish Singh भी मैदान में उतरे..घंटों की मशक्कत के बाद आखिरकार तेंदुए को पकड़ लिया गया।

उत्तराखंड में जंगली जानवर किस कदर दहशत का सबब बने हुए हैं, इसकी एक बानगी हल्द्वानी में देखने को मिली। बीते दिन यहां तेंदुए को पकड़ने के लिए पूरा प्रशासनिक अमला जुट गया। Haldwani SDM Manish Singh and team caught Leopard एसडीएम मनीष सिंह भी तेंदुए को पकड़ने के लिए मैदान में उतर गए। इसके बाद वो एक छत से पत्थर फेंकते नजर आए। दिनभर तेंदुआ पकड़ो अभियान चलता रहा। जिसमें तीन वनकर्मी घायल हो गए। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद आखिरकार तेंदुए को पकड़ लिया गया। घटना आनंदपुर इलाके की है। जहां...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।