गढ़वाल: दोस्त को बचाने के लिए गुलदार से भिड़ गया जांबाज धीरज, दुम दबाकर भागा आदमखोर

ऐसे मौके पर आमतौर पर लोग पहले अपनी जान की फिक्र करते हैं, लेकिन धीरज ने बिना एक पल गंवाए दोस्त की जान बचाने की ठान ली, साथी को बचाने के लिए वो गुलदार से जूझने लगा।

कोटद्वार में युवक ने दोस्त की जान बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी। Kotdwar dheeraj fought with leopard to save friend यहां गुलदार ने दो युवकों पर हमला कर दिया था। इस दौरान अपने दोस्त की जान बचाने के लिए युवक गुलदार से भिड़ गया। युवक का साहस देख गुलदार को भी पीछे हटना पड़ा और इस तरह दोनों दोस्तों की जान बच गई। घटना बुधवार की है। सुबह छह बजे दोस्त को गुमखाल छोड़कर वापस पैदल लौट रहे दो युवकों पर झारापानी के पास गुलदार ने हमला कर दिया। वापस लौटते वक्त 24 साल के सुनील सिंह और 23 ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।