उत्तराखंड में 18 दिसंबर को होगी पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा, ‘हाकम गैंग’ पर रहेंगी पैनी निगाहें!

18 दिसंबर को उत्तराखंड में पुलिस आरक्षी भर्ती की लिखित परीक्षा होनी है। परीक्षा केंद्रों में पेपर पहुंचाने और परीक्षा करवाने में निर्वाचन आयोग जैसी सतर्कता दिखने को मिलेगी।

यूकेएसएसएससी की तरह भर्ती परीक्षाओं में नकल और पेपर लीक जैसी घटनाएं न हों, इसके लिए उत्तराखंड लोक सेवा आयोग भी अब फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है। Uttarakhand Police Constable Recruitment Exam 2022 आपको बता दें कि 18 दिसंबर को उत्तराखंड में पुलिस आरक्षी भर्ती की लिखित परीक्षा होनी है। परीक्षा केंद्रों में पेपर पहुंचाने और परीक्षा करवाने में निर्वाचन आयोग जैसी सतर्कता दिखने को मिलेगी। उधर उत्तरकाशी में 29 परीक्षा केंद्रों पर 7358 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। UKSSSC की परीक्षाओं में नकल क...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।