गढ़वाल: ट्रैफिक रूल्स का हाल जानने खुद सड़क पर उतरे डीएम, कई सरकारी गाड़ियों के कटे चालान

संयुक्त निरीक्षण के दौरान किए गए 10 वाहन सीज, जिलाधिकारी IAS Saurabh Gaharwar के निर्देशन में सीज वाहनों की सवारियों को अन्य वाहनों से पहुंचाया गया गंतव्य स्थान तक।

उत्तराखंड में कुछ जिलाधिकारी ऐसे भी हैं, जिनकी चर्चाओं अक्सर होती रहती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसे आईएएस अफसरों का काम बोलता है। IAS Saurabh Gaharwar Traffic Rules Inspection अब टिहरी गढ़वाल में ही देख लीजिए। जब डीएम ट्रैफिक रूल्स का पालन करवाने सड़क पर उतरे तो एक के बाद एक कई वाहनों के चालान कटने शुरू हो गए। गजब हाल तो ये है कि सरकारी वाहनों में भी ट्रैफिक रूल्स का पालन नहीं हो रहा है। जी हां जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल डॉ. सौरभ गहरवार की उपस्थिति में आज पुलिस, परिवहन एवं राजस्व विभा...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।