Uttarakhand news: 31 दिसंबर तक मसूरी जाने वाले ध्यान दें, कई सड़कों को किया गया वन वे, पढ़िए ट्रैफिक प्लान

Mussoorie Winter Carnival Traffic Plan ट्रैफिक प्लान के तहत शहर में कई मार्गों को वन वे किया गया है। मालरोड पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी।

पर्यटकों के लिए जरूरी खबर है। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मसूरी जा रहे हैं तो ट्रैफिक प्लान का ध्यान रखें। Mussoorie Winter Carnival Traffic Plan आज से यहां विंटर कार्निवाल शुरू होने जा रहा है। इसे देखते हुए देहरादून पुलिस ने मसूरी के लिए ट्रैफिक प्लान जारी किया है। शहर में कई मार्गों को वन वे किया गया है। मालरोड पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी। टिहरी बस अड्डे की तरफ से मसूरी की तरफ आने वाले वाहनों को लंढौर में अनुपम चौक से साउथ रोड की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। लण्...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।