Uttarakhand news: नए साल का जश्न मनाते-मनाते हवालात पहुंचे 55 लोग, सड़क हादसों में 4 की मौत

Uttarakhand New Year Eve 55 arrested थर्टी फर्स्ट की रात नए साल का जश्न मनाने वाले कई लोग नशे में इतने धुत हो गए कि अपनी गाड़ी तक नहीं चला पाए, ऐसे लोगों का नशा थाने जाकर उतरा।

उत्तराखंड में नए साल का स्वागत धमाकेदार अंदाज में हुआ, लेकिन साल की शुरुआत हर किसी के लिए अच्छी नहीं रही। 55 people arrested on New Year Eve in Uttarakhand यहां नए साल का जश्न मनाने निकले 55 लोग हुड़दंग मचाने पर हवालात पहुंच गए। साल का पहला दिन हवालात में गुजारना पड़ा। वहीं कई जगह सड़क दुर्घटनाएं हुईं। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 75 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। कई जगह लोगों को हंगामे का सामना करना पड़ा तो कई जगह पर्यटक जाम से जूझते हुए खुद को कोसते नजर आए। सबसे पहले देहराद...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।