कतर की जेल से रिहा होकर दून पहुंचे पूर्व नौसेना अधिकारी कैप्टन सौरभ वशिष्ठ, फूल मालाओं से हुआ स्वागत

कैप्टन सौरभ वशिष्ठ ने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि जेल में बिताए दिन आराम से कटे, पर वह दिन अब पीछे छूट गए हैं और मुझे अब नई जिंदगी जीनी है।

18 महीने का इंतजार आखिरकार मंगलवार को खत्म हुआ, कतर की जेल से रिहाई के बाद पूर्व नौसेना अधिकारी कैप्टन सौरभ वशिष्ठ बीती शाम दून पहुंचे।Return of Indian Ex Navy captain saurabh vashisht Jailed in Qatar उनके टर्नर रोड स्थित आवास में पहुंचते ही लोगों ने फूल-मालाओं से कैप्टन सौरभ का स्वागत किया। बेटे को देख पिता वायु सेना के सेवानिवृत्त विंग कमांडर आरके वशिष्ठ और मां राजी के आंसू छलक आए। मां ने भावुक होकर बेटे की आरती उतारी और तिलक किया। परिवार के सभी लोगों ने मंगलवार का उपवास रखा था...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।