Lok Sabha Elections: इन 5 मोबाइल ऐप से मिलेगी प्रत्याशी, वोटर लिस्ट और मतदान केंद्र की A To Z जानकारी

Lok Sabha Chunav 2024 में मतदान केंद्र के बारे में जानना हो, शिकायत करनी हो या प्रत्याशी के बारे में जानना है तो ये ऐप्स करेंगे आपकी मदद।

चुनाव आयोग ने इस बार मतदाता और उम्मीदवारों का काम आसान करने के लिए लांच किए हैं ये 5 मोबाइल एप्स, इनपर लोकसभा चुनाव 2024 की लगभग हर जानकारी मौजूद है। Mobile Apps for Lok Sabha Elections 2024देश में लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है इसके साथ ही आचार संहिता भी लागू कर दी गई है। मतदाताओं और उम्मीदवारों की सहभागिता को बढ़ावा देने के लिए इस बार चुनाव आयोग ने कई मोबाइल एप्लिकेशन तैयार किए हैं। जिनकी मदद से मतदाता घर बैठे वोटर लिस्ट में अपना नाम, मतदान केंद्र और प्रत्याशी के बारे में जान...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।