उत्तराखंड: लोकसभा चुनाव में कुल 63 नामांकन, इस सीट पर सबसे ज्यादा प्रत्याशी

उत्तराखंड में बुधवार को उत्तराखंड लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन था। नामांकन की आखिरी तिथि पर नामांकन पत्रों की लिस्ट 4 घंटे के भीतर सबसे अधिक बढ़ी है। बुधवार को नामांकन लिस्ट 26 से बढ़कर 63 पहुंची है।

बुधवार को नामांकन की आखिरी तिथि पर उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर 37 प्रत्याशियों ने लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दर्ज किए।Uttarakhand Lok Sabha Elections 2024 Last day of nominationउत्तराखंड की पाँचों लोकसभा सीटों में सबसे अधिक नामांकन हरिद्वार लोकसभा सीट पर किए गए हैं। हरिद्वार सीट पर कुल 21 प्रत्याशियों ने लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन किए हैं। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए कुल 63 प्रत्याशियों ने नामांकन किए हैं। बृहस्पतिवार (28 मार्च) को सभी नामांकन पत्रों की जांच की ज...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।