हल्द्वानी में Dream11 पर टीम बनाने को लेकर चली गोलियां, एक नाबालिक घायल

ड्रीम-11 को लेकर लोग रातोंरात करोड़पति बनने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं, हल्द्वानी में इसी के चलते दो लोगों में विवाद हो गया मामला इतना बढ़ गया की दोनों एक दूसरे की जान लेने पर तुल गए।

बीते शनिवार रात ड्रीम-11 पर टीम को लेकर के विवाद के दौरान 16 वर्षीय नाबालिक को गोली मारकर दो आरोपी फरार हो गए। पुलिस की तलाशी के दौरान उन्हें पकड़ लिया गया है ये लोग नेपाल भागने की फिराक में थे।Shot Was Fired In Dream-11 Dispute In Haldwaniक्रिकेट का महाकुंभ आईपीएल शुरू होते ही लोग करोड़पति बनने के सपने को लेकर फैंटसी गेम में अपनी किस्मत आजमाते हैं। लाखों में से कई बार कुछ एक की किस्मत चमक जाती है लेकिन अधिकतर लोग इसमें अपने समय और मेहनत की कमाई गँवा बैठते हैं। इसी बीच एक खबर उत्तर...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।