Uttarakhand: पिता का सपना किया पूरा, पहले ही प्रयास में PCS-J परीक्षा पास कर सृष्टि बनी जज

काश आज पापा होते तो कितने खुश होते, उत्तराखंड पीसीएस-जे परीक्षा पास कर जज बनी सृष्टि बनियाल इस खुशी के साथ ही पापा को याद कर गमजदा भी हो गई।

बीते सोमवार को पीसीएस-जे का जारी हो गया है, इसमें सृष्टि बनियाल का भी नाम है इन्होने पहले ही प्रयास में सफलता पाई है। पिता का साया सर से उठने के बाद उन्होंने ठान लिया था उनके सपने को पूरा करने की और कड़ी मेहनत के बाद उन्हें सफलता मिली है।Srishti Baniyal Became A Judge After Passing PCS-J Examवतर्मान समय में किसी भी परीक्षा को पास करना मुश्किल तो है, लेकिन नामुमकिन नहीं इस बात को साबित करके दिखाया है कोटद्वार की सृष्टि ने। बचपन से ही इनका वाद-विवाद प्रतियोगिताओं में रुझान था जिसे...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।