Uttarakhand Weather Update: अगले चार दिन इन 10 जिलों में बरसेगी आसमानी आफत

प्रदेश में गर्मी ने 20 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, तापमान 42 डिग्री के पार पहुँच चुका है। बढ़ती गर्मी ने लोगों के हाल बेहाल कर दिए हैं।

भीषण गर्मी के बीच मौसम बदलने वाला है, पर्वतीय जिलों में अगले चार दिन आसमानी आफत बरसने वाली है। जिसे लेकर येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है। लेकिन मैदानी इलाकों में अभी उमस भरी गर्मी से कोई राहत मिलने की उम्मीद नहीं है।Uttarakhand Weather Forecast 27 May 2024प्रदेश में आजकल मौसम की मार ने सबको परेशानी में डाल दिया है, उत्तराखंड के मैदानी हिस्सों में इस समय भीषण गर्मी का प्रकोप चल रहा है। मैदानों से लेकर पहाड़ तक पूरा प्रदेश गर्म की मार झेल रहा है। अधिकतर क्षेत्रों में तापमान 42 डिग्री...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।