देहरादून: AC लगवाने के नाम पर साइबर ठगों ने लगाई लाखों की चपत

गर्मी की मार से जब पंखे, कूलर फेल होने लगे तो लोग अब एसी (एयर कंडीशनर) लगवाने की ओर बढ़े लेकिन अपनी इस गलती से वो लाखों का नुकसान कर बैठे।

राजेंद्र नगर निवासी अनादि श्रीवास्तव ने 18 मई को दो एसी ख़रीदे, लेकिन जब पांच दिन बीत जाने के बाद भी कोई एसी इंस्टाल करने नहीं आया तो उन्होंने ऑनलाइन शिकायत दर्ज करने के लिए गूगल पर कस्टमर केयर का नंबर ढूंढा लेकिन वो साइबर ठगों के जाल में फंस गए और उनके साथ 12 लाख की ठगी हो गई। अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।Woman Cheated of Rs 12 Lakh in The Name of Installing AC in Dehradunगर्मी से राहत पाने के लिए देहरादून के राजेंद्र नगर निवासी अनादि श्रीवास्तव ने 18 मई को दो...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।