देहरादून: भारतीय सेना को मिले नए जांबाज, 355 युवा अफसर आईएमए से पासआउट

भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए) से प्रशिक्षण प्राप्त करके 355 युवा भारतीय सेना में अधिकारी बन गए हैं। इसके साथ ही विदेशी मित्र देशों के 39 कैडेट भी पासआउट होकर अपने-अपने देश की सेनाओं में अधिकारी बनेंगे।

पासिंग आउट परेड के बाद आयोजित होने वाली पीपिंग और ओथ सेरेमनी के पश्चात, 154वें रेगुलर कोर्स और 137वें टेक्निकल ग्रेजुएट कोर्स के कुल 394 ऑफिसर कैडेट लेफ्टिनेंट के रूप में देश-विदेश की सेनाओं की मुख्यधारा में शामिल हो गए।IMA Passing Out Parade: Indian Army Got 355 Young Officersआज इंडियन मिलीट्री अकेडमी (आईएमए) भारतीय सेना को 355 युवा जांबाज अफसर मिल गए हैं। साथ ही मित्र देशों की सेनाओं को भी 39 बहादुर और कुशल प्रशिक्षित सैन्य अफसर मिले। सभी जेंटलमैन कैडेट के परिजन इस गौरवपूर्ण क्...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।