उत्तराखंड: इस गांव में पांच दिन के अंदर 57 लोग डायरिया की चपेट में, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

गर्मियों के बढ़ने से लोग तरह-तरह की बीमारियों से ग्रसित हो रहे हैं, यहाँ एक गांव में डायरिया ने पैर पसार लिए और एक साथ गांव के कई लोगों को बीमार कर दिया।

भतरौजखान के निकटवर्ती अदबौड़ा गांव में एक अचंभित करने वाली खबर सामने आई है। यहाँ पांच दिन के अंदर गाँव के 57 लोग उल्टी-दस्त की चपेट में आ गए हैं। जिसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग चौकन्ना हो गया है।Diarrhea Spread in Village of Uttarakhand 50 Affected in Five Daysजनपद अल्मोड़ा के रानीखेत विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला गांव अदबौड़ा में एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ पर अचानक चार-पांच दिन के अंतर्गत गांव के 57 लोग डायरिया की चपेट में आ गए और उन्हें लगातार उल्टी-दस्त होने लगा। स्व...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।