Uttarakhand: मेहंदी में डांस करते समय दुल्हन को आया हार्ट अटैक, मातम में बदली खुशियां

यहाँ एक शादी समारोह में मातम तब पसर गया जब अचानक दुल्हन के डांस करते ही हार्ट अटैक आ गया और आनन फानन में अस्पताल में भर्ती किया गया जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शादी समारोह के लिए भीमताल स्थित नाैकुचियाताल के एक रिसॉर्ट में दोनों परिवार पहुंचे थे, दुल्हन दिल्ली से थी और दूल्हा लखनऊ से, लेकिन मेहंदी की रस्मों के बीच नाचते-नाचते दुल्हन को हार्ट अटैक आने से मृत्यु हो गई। जिसके बाद दोनों परिवार में मातम छा गया।Bride Died of Heart Attack While Dancing in Own Mehendiबीते शनिवार की शाम को दुल्हन की मौत के बाद शादी समारोह में पहुंचे दोनों परिवारों में मातम पसर गया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि डॉ. संजय कुमार जैन निवासी द्वारका ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।