Uttarakhand: हैवान पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट, शक ने 2 बच्चों के सर से मां का साया छीन लिया

यहाँ एक पति ने पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसकी हत्या कर दी, बहन ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है।

किच्छा में चीनी मिल के निकट एक कॉलोनी में पति ने अपनी बहन के घर पर रखे धारदार हथियार से पत्नी को लहूलुहान कर मार डाला, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।Husband Killed His Wife Due To Doubt About Her Characterमिली जानकारी के अनुसार घटना यूएसनगर के किच्छा की है जहाँ पर अशोक कुमार पुत्र कन्हई लाल की नौ साल पहले पूनम निवासी महतोष गदरपुर से शादी हुई थी। वह ग्राम आजाद नगर में किराए के मकान में रहकर ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करता था और इनके दो बच्चे भी हैं। पुलिस ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।