Uttarakhand: भारत नेट परियोजना के तहत 6422 गांवों में लगेगा हाईस्पीड 4G टॉवर, मिलेगी अच्छी कनेक्टिविटी

प्रदेश के दूर-दराज गांव जहाँ आज भी इंटरनेट सही ढंग से पहुँच नहीं पाया है उनके लिए बीएसएनएल मोबाइल नेटवर्क और बीएनयू ने इंटरनेट उपलब्ध कराने की ओर कदम बढ़ाया है।

भारत नेट परियोजना के तहत प्रदेश के 6422 गांवों का डिजिटलाइजेशन जल्द ही शुरू हो जाएगा और इन्हें ऑप्टिकल फाइबर आधारित कनेक्टिविटी से जोड़ा जाएगा। इसके लिए बीएनयू और बीएसएनएल साथ मिलकर ग्रामीण इलाकों में इंटरनेट उपलब्ध कराएगा।Uttarakhand 6422 Villages Will Be Digitalized Under Bharat Net Projectभारतनेट परियोजना जो भारत सरकार की प्रमुख योजनाओं में से एक है इसका उद्देश्य देश की पंचायतों को उच्च गति ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी उपलब्ध कराना है। इस योजना के तहत देशभर के ग्रामीण इलाकों में स्था...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।