Uttarakhand Weather Update: प्रदेश में आज जमकर होगी बारिश, सभी जिलों के लिए अलर्ट जारी

उत्तराखंड में पल-पल मौसम अपना रंग बदल रहा है, कहीं हल्की धूप तो कहीं झमाझम बारिश से लोग परेशान हैं। पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश अब लोगों के लिए आफत बन रही है।

प्रदेश वासियों के लिए बारिश से निजात नहीं मिल पा रही है, आज भी मौसम विभाग ने प्रदेश के सात जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट और अन्य छह जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है। ऐसे में संवेदनशील क्षेत्रों में जाने वालों लोगों से सतर्क रहने की अपील की गई है।Uttarakhand Weather Forecast 12 July 2024इन दिनों उत्तराखंड में बारिश ने चारों तरफ अव्यवस्था फैला दी है, पहाड़ों में हो रही लगातार बारिश से मैदानों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है, लोगों का जनजीवन अस्त-व्यक्त हो रहा है, लोगों ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।