Uttarakhand: IAS अकादमी करती रह गई इंतजार, रिपोर्ट देने नहीं पंहुची ट्रेनी Pooja Khedkar.. हो सकती है कार्रवाई

पूजा खेडकर के चयन को लेकर विवाद उत्पन्न होने पर आईएएस अकादमी मसूरी ने उन्हें वापस बुला लिया था और उनकी ट्रेनिंग भी रोक दी गई थी। उन्हें 23 जुलाई तक रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया था लेकिन वो फिर भी नहीं पहुंची।

डेटलाइन समाप्त होने के बाद 24 जुलाई तक भी ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर अकादमी नहीं पहुंचीं। अकादमी प्रशासन उनकी अनुपस्थिति पर अब कार्रवाई कर सकता है।Trainee IAS Officer Pooja Khedkar Did Not Reach LBSNAAफर्जी विकलांगता और जाति प्रमाण पत्र जमा करने की आरोपी IAS ट्रेनी पूजा खेडकर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पूजा निर्धारित समय सीमा के भीतर मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी (LBSNAA) में रिपोर्ट करने नहीं पहुंची। पूजा के चयन को लेकर विवाद शुरू होते ही उन्ह...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।