38वें राष्ट्रीय खेल: उत्तराखंड के खिलाड़ियों ने जीता पदक, तो बरसेंगे करोड़ों.. मिलेगी सरकारी नौकरी

38 वें राष्ट्रीय खेलों का आयोजन इस साल उत्तराखंड में होना है, तैयारी जोरों पर है। उत्तराखंड सरकार राष्ट्रीय खेलों में पदक विजेताओं को दी जाने वाली प्रोत्साहन राशि को दोगुना करने की तैयारी में है।

उत्तराखंड सरकार 38वें राष्ट्रीय खेलों की मेज़बानी को लेकर राज्य के खिलाड़ियों को पदक जीतने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। इसके तहत स्वर्ण, रजत, और कांस्य पदक विजेताओं के लिए प्रोत्साहन राशि को दोगुना करने की योजना बनाई गई है। प्रस्ताव जल्द ही मंत्रिमंडल की बैठक में प्रस्तुत किया जाएगा। Double Prize Money and Govt Job For Medal Winners in 38th National Gamesवर्तमान नियमों के अनुसार ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर दो करोड़ रुपये, रजत पदक पर डेढ़ करोड़ रुपये, कांस्य पदक पर एक करोड़ रु...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।