Uttarakhand News: सांसद अजय भट्ट का बड़ा बयान, पंतनगर में बनेगा उत्तराखंड का सबसे बड़ा एयरपोर्ट

पंतनगर विश्वविद्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में सांसद अजय भट्ट ने कहा कि पंतनगर एयरपोर्ट का विस्तार राज्य के सबसे बड़े हवाई अड्डे के रूप में उभरेगा।

पंतनगर एयरपोर्ट का विस्तार न केवल पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देगा बल्कि प्रदेश की अर्थव्यवस्था को भी मजबूत करेगा। यहाँ से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के अलावा कारगो और घरेलू उड़ानें भी संचालित होंगी।The Biggest Airport of Uttarakhand to buit in Pantnagar: Ajay Bhattपंतनगर विश्वविद्यालय के एनेक्सी सभागार में सोमवार को आयोजित समीक्षा बैठक में सांसद अजय भट्ट ने बताया कि एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के बाद यह उत्तराखंड का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बनेगा। उन्होंने कहा कि इस विस्तार से न केवल पर्यटन गत...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।