Uttarakhand News: नियुक्ति पत्र मिलने के बाद भी 412 शिक्षकों ने नहीं किया ज्वॉइन, ये है अंतिम तिथि

एक तरफ जहाँ युवा सरकारी नौकरी के लिए दिन-रात एक कर रहा हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ युवाओं को नियुक्ति पत्र मिलने के बाद भी वे ज्वाइन नहीं कर रहे हैं।

412 नवनियुक्त सहायक अध्यापकों ने अब तक कार्यभार ग्रहण नहीं किया। 23 तारीख के बाद उन्हें ज्वॉइनिंग का मौका नहीं मिलेगा। नियुक्ति पत्र मिलने के बावजूद अभ्यर्थियों द्वारा कार्यभार नहीं संभालने की स्थिति बनी हुई है।412 Assistant Teachers Did Not Join Till Now in Uttarakhand उत्तराखंड में शिक्षक भर्ती के तहत 412 अभ्यर्थी नियुक्ति पत्र मिलने के बावजूद अब तक कार्यभार ग्रहण नहीं कर रहे हैं। यदि ये नवनियुक्त सहायक अध्यापक 23 सितंबर तक कार्यभार नहीं संभालते तो उन्हें फिर से मौका नहीं मिलेग...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।