Uttarakhand: मेरिट के आधार पर चुने गए 292 अतिथि शिक्षक, प्रवक्ता संवर्ग में एक हफ्ते में मिलेगी तैनाती

शिक्षा विभाग में शिक्षकों की कमी को दूर करने के लिए 292 अतिथि शिक्षकों की जल्द तैनाती की योजना है। प्रवक्ता संवर्ग की नियुक्तियों को लेकर निर्देश दिए गए हैं कि इसे अगले एक सप्ताह में पूरा किया जाए।

प्रवक्ता के रिक्त पदों के लिए 292 अभ्यर्थियों को पहले से तैयार की गई मेरिट सूची के आधार पर चयनित किया गया है। राज्य के सभी विद्यालयों में इन अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति की जाएगी। इससे पहले इन शिक्षकों की चयन प्रक्रिया पूरी की गई थी, जिसमें विभिन्न विषयों के अनुसार उन्हें चुना गया था।292 Guest Teachers Will Be Deployed in Lecturer Cadreराज्य में अतिथि शिक्षकों का चयन विभिन्न चरणों में किया जा रहा है और इस बार तीसरे चरण के तहत चयन प्रक्रिया पूरी की गई है। इस बार जिन अतिथि शिक्षकों क...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।