Uttarakhand News: बिना लाइफ जैकेट के 9 घंटे में 18 km तैराकी, टिहरी झील में 4 लोगों ने बनाया रिकॉर्ड

टिहरी झील में तैराकी का एक नया रिकॉर्ड बन गया है, प्रतापनगर के त्रिलोक सिंह रावत और उनके दो बेटों ने कोटी कालोनी से छाम तक लगभग 18 किमी तैराकी बिना किसी लाइफ जैकेट की पूरी की।

त्रिलोक सिंह रावत (52) और उनके दो बेटों ऋषभ (23) और पारस (18) ने टिहरी बांध की झील में बिना लाइफ जैकेट के तैरकर एक नई उपलब्धि हासिल की। तीनों ने 18 किलोमीटर की तैराकी की जो उनके पिछले रिकॉर्ड से 3 किलोमीटर अधिक है। इस दौरान THDC के जूनियर ऑफिसर हरीश गिरी ने पहली बार झील में उतरकर 18 किमी तैराकी कर सभी को चौंका दिया।Without Life Jacket 18 km swimming in Tehri Lakeबीते गुरुवार को भाजपा के मंडल अध्यक्ष त्रिलोक सिंह रावत और उनके दोनों बेटे ऋषभ और पारस ने टीएचडीसी के जूनियर ऑफिसर हरीश...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।