नैनीताल झील में मिली युवा फुटबॉल खिलाड़ी की लाश, कई दिनों से लापता था

नैनीझील में गुरुवार को एक युवक का शव मिला है. मृत युवक की पहचान मनोरा निवासी कुलदीप आगरी (kuldeep aagri football player body nainital) के रूप में हुई है. कुलदीप फुटबॉल का खिलाड़ी था.

नैनीताल में पिछले कई दिनों से लापता युवक (kuldeep aagri football player body nainital) का शव नैनीझील में मिला. घटना की खबर जैसे ही इलाके में फैली, मौके पर भीड़ जुट गई. बाद में पुलिस को बुलाया गया. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर झील से शव निकालकर उसकी शिनाख्त कराई. शव की शिनाख्त 8 नवम्बर से लापता युवक कुलदीप आगरी के रूप में हुई है. ज्ञात हो कि बीते 8 नवम्बर को ठंडी सड़क पर पुलिस को झील किनारे बेंच पर एक बैग मिला था. पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसमें युवक का पर्स, जूते और एक नो...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।