उत्तराखंड के आर्यन जुयाल को सचिन तेंदुलकर ने दिया ‘गुरु-मंत्र’, IPL में दिख सकता है नया अवतार

युवा क्रिकेटर Aryan Juyal ने कहा कि Sachin Tendulkar सर को Net Practice में अपने पास देख मैं बिल्कुल अचंभित था। उनसे मिलना मेरा सपना था।

इस बार उत्तराखंड के कई खिलाड़ियों को आईपीएल का हिस्सा बनने का मौका मिला है। युवा बल्लेबाज आर्यन जुयाल इनमें से एक हैं। हल्द्वानी निवासी आर्यन आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। हाल में आर्यन की जिंदगी में एक बेहद यादगार लम्हा आया। Sachin Tendulkar Aryan Juyal Net Practice आर्यन को भारत में क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बल्लेबाजी के बहुमूल्य टिप्स दिए। बुधवार को मैच में बिना प्रदर्शन किए ही आर्यन की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। इस तस्वीर ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।