अलविदा गुंजन डंगवाल: अपने आखिरी गीत में दिखाया था पहाड़ के संगीत का जादू..देखिए वीडियो

युवा संगीतकार gunjan dangwal उन कलाकारों में से एक थे, जिन्होंने लोकगीतों की आत्मा बचाए रखने के साथ ही उन्हें नया स्वरूप प्रदान करने की सफल कोशिश की।

उत्तराखंड के युवा संगीतकार गुंजन डंगवाल अब हमारे बीच नहीं रहे। gunjan dangwal demise उनके आकस्मिक निधन से उत्तराखंड का संस्कृति जगत स्तब्ध है। सोशल मीडिया पर शोक संदेशों की बाढ़ आ गई है। गुंजन डंगवाल उन लोगों में थे, जिन्होंने अपने संगीत से उत्तराखंडी लोकगीतों को हजारों-लाखों लोगों तक पहुंचाया। वो युवा कलाकारों को तरजीह देते थे। उन्होंने लोकगीतों की आत्मा बचाए रखने के साथ ही उन्हें नया स्वरूप प्रदान करने की सफल कोशिश की। कुछ समय पहले ही उनका गीत द्यौ लागी रिलीज हुआ था, जिसे सोशल ...
...Click Here to Read Full Article

Watch More Videos Like this..

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।