JEE Main Result 2022: उत्तराखंड में गौरव ने किया टॉप, हासिल किए 99.916 पर्सेंटाइल

ऊधमसिंह नगर के किच्छा क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यापारी चरणजीत अरोरा के पुत्र गौतम अरोरा ने JEE Main 2022 result में 99.916 प्रतिशत अंक प्राप्त कर उत्तराखंड का नाम रौशन किया है।

बीते दिन जेईई मेंस का रिजल्ट आया और उत्तराखंड के कई होनहार विद्यार्थियों ने अपनी कड़ी लगन और मेहनत के बलबूते पर इसमें सफलता प्राप्त की है। JEE Main 2022 result Gaurav Arora tops Uttarakhand वहीं यूएसनगर के कक्षा 12 के छात्र गौतम अरोरा ने जेईई मेन्स में उत्तराखंड टॉप कर क्षेत्र का नाम रोशन किया। गौतम ने 99.916 पर्सेंटाइल अंक हासिल कर इतिहास रच दिया है। गौतम की उपलब्धि पर उनके परिवार, स्कूल व पूरे किच्छा में हर्ष का माहौल छा गया है। उनके परिवार वालों के पास शुभकामनाओं का तांता लग रख...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।