Joshimath sinking: जोशीमठ ट्रेलर है! गुप्तकाशी, नरकोटा, सेमी, नैनीताल को भी खतरा, कर्णप्रयाग में भी पड़ी दरारें

joshimath sinking प्रकृति से खिलवाड़ बंद हो, नेताजी अपनी भाषणबाजी से ज्यादा व्यवस्थाएं दुरुस्त करें, प्रशासन भी टालमटोल के बजाय अभी से इन व्यवस्थाओं को सुधारने में जुट जाए। तभी देवभूमि बचेगी।

अगर आपको लगता है कि सिर्फ उत्तराखंड के जोशीमठ का ही जर्रा जर्रा थर्रा रहा है, तो आप एकदम गलत है। सिर्फ जोशीमठ ही नहीं उत्तराखंड के कई मुख्य पर्यटन स्थल खतरे की जद में हैं। Joshimath Nainital Guptkashi Narkota Karnprayag Land Sinking पहाड़ों का अंधाधुंध मशीनीकरण, बिना मास्टर प्लान और ड्रेनेज सीवरेज की कोई व्यवस्था न होने चलते उत्तराखंड के कई शहर डूबने की कगार पर खड़े हैं। यूं समझ लीजिए की उत्तराखंड के लोगों की जिंदगी अब ये दरारें तय कर रही हैं। एक तरफ जोशीमठ इस आधुनिकीकरण का बोझ न...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।