उत्तराखंड PCS की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को झटका, कैंसल हुआ 2607 महिलाओं का रिजल्ट

Uttarakhand PCS की प्रारंभिक परीक्षा में पास होने वाली दूसरे राज्यों की महिला अभ्यर्थी 23 से 26 फरवरी के बीच होने वाली मुख्य परीक्षा में हिस्सा नहीं ले सकेंगी।

अब एक खबर उन महिला अभ्यर्थियों के लिए, जिन्होंने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की पीसीएस परीक्षा में हिस्सा लिया था और प्रारंभिक परीक्षा में चुन ली गई थीं। Uttarakhand female candidates PCS Result canceled दूसरे राज्यों की ये महिलाएं मुख्य परीक्षा में हिस्सा नहीं ले सकेंगी, वो इसलिए क्योंकि आयोग ने दूसरे राज्यों की 2607 महिला अभ्यर्थियों का रिजल्ट निरस्त कर दिया है। दरअसल राज्य सरकार ने राज्य की महिलाओं के लिए क्षैतिज आरक्षण की अधिसूचना जारी कर दी है, जिसके बाद दूसरे राज्यों की महिला अ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।