उत्तराखंड: मुंबई में 11 लाख का पैकेज छोड़ पहाड़ लौटा गौरव, अब चला है अपना शानदार मैगी प्वॉइंट

Almora Gaurav Tiwari Maggi Point मैगी प्वाइंट के संचालन के लिए गौरव ने अपनी 11 लाख पैकेज वाली जॉब तक छोड़ दी और अल्मोड़ा लौटकर अपने पिता के काम में हाथ बंटाने लगे।

लोग कहते हैं पहाड़ में जॉब के अवसर नहीं हैं, संसाधन नहीं हैं, लेकिन जिन लोगों में कुछ कर गुजरने का जज्बा है, वो पहाड़ में रहकर भी सफलता की नई ऊंचाईयां छू रहे हैं। Almora Gaurav Tiwari Maggi Point Story आज हम आपको एक ऐसे ही युवक के बारे में बताने जा रहे हैं। इनका नाम है गौरव तिवारी। जो कि अल्मोड़ा में मशहूर मैगी प्वाइंट का संचालन कर अपने पिता के काम को आगे बढ़ा रहे हैं। मैगी प्वाइंट के संचालन के लिए गौरव ने अपनी 11 लाख पैकेज वाली जॉब तक छोड़ दी और अल्मोड़ा लौटकर अपने पिता के काम म...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।