उत्तराखंड में एक्टिव हुआ पश्चिमी विक्षोभ, 4 जिलों में बारिश-बर्फबारी का अलर्ट

Uttarakhand weather report 27 February अगले तीन दिन मैदानों में भी बारिश के साथ ओलावृष्टि हो सकती है। उच्च हिमालयी क्षेत्रों में हिमपात की संभावना है।

प्रदेश में मौसम एक बार फिर बदलाव की ओर है। बीते कुछ दिनों से तापमान लगातार बढ़ रहा था, लेकिन मौसम का मिजाज बदलते ही तापमान में कमी आने लगी। Uttarakhand weather report 27 February राज्य में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो गया है। पश्चिमी विक्षोभ और उत्तर-पूर्वी हवाओं के दबाव के चलते 27 फरवरी से लेकर 1 मार्च तक मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। इस दौरान 2500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है। मौसम के बदले मिजाज के चलते तापमान में कमी होने की संभावना है। अगले तीन दिन मै...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।