82 करोड़ की लागत से हाईटेक होंगे उत्तराखंड के 3 रेलवे स्टेशन, PM मोदी करेंगे शिलान्यास

Uttarakhand three railway station renovation अमृत भारत योजना के तहत रेलवे स्टेशनों का सौंदर्यीकरण कर यात्रियों को अत्याधुनिक यात्री सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत उत्तराखंड के तीन रेलवे स्टेशनों को चमकाया जाएगा। रेलवे स्टेशन के कायाकल्प की दिशा में काम शुरू हो चुका है। Uttarakhand 3 railway station to renovate इसके तहत स्टेशन को पुनर्विकसित कर यात्रियों को अत्याधुनिक यात्री सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह अगस्त को देश के 500 रेलवे स्टेशनों के पुनर्निर्माण योजना का ऑनलाइन शिलान्यास करने जा रहे हैं। इस योजना में उत्तराखंड के तीन रेलवे स्टेशनों का चयन हुआ है। योजना के तहत प्रदेश के हर्रावा...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।