गढ़वाली-कुमाऊंनी गीतों पर झूमेगा दिल्ली-NCR, उत्तराखंड महोत्सव में आप भी चले आइए

अगर आप दिल्ली-एनसीआर में हैं और उत्तराखंड को याद करते हैं तो तैयार हो जाइए। इंदिरापुरम में उत्तराखंड से जुड़ा एक रंगारंग कार्यक्रम होने जा रहा है।

मिट्टी की खुशबू को आखिर कोई कैसे भुला सकता है? आज भले ही लाखों लोग पहाड़ छोड़कर शहरों में बस गए हैं लेकिन खुशी तब होती है, जब वो उत्तराखंड की संस्कृति और परंपरा को शहरों में भी जीवित रखते हैं। Uttarakhand Mahotsav on 25th November in Indirapuram इसी का एक नायाब उदाहरण है उत्तराखंड महोत्सव। देश की राजधानी दिल्ली और एनसीआर में अगर आप रह रहे हैं तो 25 नवंबर का दिन आपके लिए बेहद खास होने जा रहा है। उत्तराखंड के कई दिग्गज कलाकार आपको अपनी धुन पर थिरकाने वाले हैं। बीते दो दशकों से इंदि...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।