Uttarakhand News: धामी सरकार की अतिथि शिक्षकों को सौगात, मिलेगी इतने दिनों की मैटरनिटी लीव

अतिथि शिक्षकों के आंदोलन के दौरान शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने इस सुविधा को देने का आश्वासन दिया था। जिसे अब राज्य सरकार ने लागू कर दिया है।

माध्यमिक स्कूलों में गेस्ट टीचर्स को अब 180 दिन की मैटरनिटी लीव मिलेगी। शिक्षा सचिव रविनाथ रमन ने इस सुविधा के आदेश जारी कर दिए हैं।Guest Teachers in Uttarakhand Will Receive 180 Days of Maternity Leaveउत्तराखंड में माध्यमिक स्कूलों में कार्यरत अतिथि शिक्षिकाओं को अब 180 दिन की मातृत्व अवकाश की सुविधा मिलेगी। शिक्षा सचिव रविनाथ रमन ने इस आदेश को लागू कर दिया है। यह सुविधा अतिथि शिक्षकों के आंदोलन के दौरान शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत द्वारा दिए गए आश्वासन के अनुरूप है। गौरतलब ह...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।