उत्तराखंड के इन 4 शहरों में महिलाओं को वाहन खरीदने पर 50% छूट, सरकार की सारथी योजना जानिए

स्वरोजगार की ओर कदम बढ़ा रही महिलाओं को राज्य सरकार विशेष सहायता प्रदान करेगी, ताकि महिलाएं आत्मनिर्भर हो सकें और अपने व्यवसाय को सफलतापूर्वक संचालित कर सकें।

महिलाओं को स्वरोजगार के लिए सरकार 50 फीसदी सब्सिडी पर बाइक, स्कूटी, ऑटो और कार प्रदान करेगी। योजना का पहला चरण देहरादून, हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर और नैनीताल में लागू किया जाएगा।Uttarakhand Govt. Will Provide Vehicles To Women at 50 Percent Subsidyउत्तराखंड सरकार आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं और युवतियों के स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए 50 फीसदी सब्सिडी पर बाइक, स्कूटी, ऑटो और कार प्रदान करेगी। बाकी 50 फीसदी राशि के लिए ऋण उपलब्ध कराया जाएगा। ‘महिला सारथी योजना’ के पहले चरण की शुरुआत...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।